ईस्ट व नार्थ ईस्ट दिल्ली का कुख्यात स्नैचर गिरफ्तार

  • ईस्ट व नार्थ ईस्ट दिल्ली का कुख्यात स्नैचर गिरफ्तार
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-11:17 PM

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने ईस्ट व नार्थ ईस्ट दिल्ली में श्रृखंलाबद्ध स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान कस्तूरबा नगर निवासी अंकित (25) के रूप में हुई है।

आरोपी पर स्नैचिंग, आम्र्स एक्ट व गैंगस्टर समेत 25 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने ईस्ट व नार्थ ईस्ट दिल्ली के 9 स्नैचिंग के मामले सुलझाने का दावा किया है। वह विवेक विहार इलाके का घोषित बदमाश है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

अपराध शाखा ने स्पेशल सी.पी. रविन्द्र यादव के मुताबिक इलाके में बढ़ते स्नैचिंग के मामले को देखते हुए पुलिस ने दिल्ली के कुख्यात स्नैचरों की लिस्ट शार्ट लिस्ट की। इसी दौरान 17 जनवरी को पुलिस को सूचना मिलाी कि नार्थ व नार्थ ईस्ट में कई वारदातों को अंजाम देने वाला अंकित नैनो कार से शास्त्री पार्क इलाके में आने वाला है।

सूचना के बाद ए.सी.पी. होशियार सिंह के देखरेख व एस.आई. विनय त्यागी के नेतृत्व में उसे दबोच लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह स्कूटी और बाइक से अपने साथी सज्जन, राजपाल रवि के साथ मिलकर रोड साइड मार्कीट इलाके में वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस गिरोह के अन्य साथियों की तलाश कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You