सरेआम युवक को गोलियों से भून डाला

  • सरेआम युवक को गोलियों से भून डाला
You Are HereNational
Sunday, January 19, 2014-10:14 AM

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में दो मोटर साइकिल सवारों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से भून दिया। गंभीर रूप से घायल पचास वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र के नृसिंह बगीची इलाके में रह रहे यमुना पार क्षेत्र के सिहोरा गांव के मूल निवासी सुदर्शन अग्रवाल (50) अपने ताऊ की यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे की 15 बीघा बेशकीमती जमीन को बचाने के लिए अदालत में चल रहे मामले में पैरवी कर रहे थे।

परिजनों के अनुसार सुदर्शन का चचेरा भाई संजय अग्रवाल ताऊ की उक्त जमीन हथियाना चाहता था। इसीलिए उसने फर्जी तरीके से इकरारनामा तैयार कराया था। इसकी वजह से सुदर्शन द्वारा की गई पैरवी के चलते उसे जेल जाना पड़ा। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसी ने अपने साथियों के द्वारा सुदर्शन अग्रवाल की हत्या कराई है। गोली मारने वाले संजय के फर्जी कागजात मामले में वे दोनों सहआरोपी साथी हाल ही में जमानत पर जेल से छूटे हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) ओमवीर सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि मामला पूरी तरह आपसी रंजिश का है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास करेगी।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You