Subscribe Now!

मिशन 2014: चाय की चौपाल लगाएंगे मोदी

  • मिशन 2014: चाय की चौपाल लगाएंगे मोदी
You Are HereNational
Sunday, January 19, 2014-12:52 PM

गांधीनगर: चायवाले से बीजेपी के पीएम इन वेटिंग का सफर तय करने वाले नरेंद्र मोदी अब पूरे देश में मिशन 2014 के लिए पूरे देश में चाय की चौपाल लगाएंगे और मोदी इसकी शुरुआत गांधीनगर से करेंगे। अंग्रेजी के एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार मोदी की छवि को सुधारने और चमकाने के लिए बीजेपी पूरी तरह से जुट गई है और इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। गुजरात दंगों के अलावा मोदी की छवि एक तानाशाह के रूप में भी देखी जाती है जिसको बीजेपी सुधारने में जुटी है इसलिए अब बीजेपी मोदी की चाय की चौपाल शुरू कर रही है जिसमें पार्टी के सभी जनप्रतिनिधि शामिल होंगे।

 

सूत्रों के अनुसार मोदी इस अभियान को 1 फरवरी से शुरू कर सकते हैं। देशभर के 300 संसदीय क्षेत्रों की तकरीबन 1000 चाय की दुकानों से इसकी शुरुआत की जाएगी। मोदी इंटरनेट और डीटीएच टेक्‍नोलॉजी के जरिए सीधे वहां बैठे लोगों से जुड़ेंगे।  मोदी एक दिन में करीब पांच से आठ नुक्‍कड़ सभाओं को भी संबोधित करेंगे, जिसका विषय नमो के साथ चाय पर चर्चा होगी। चुनावी अभियान संभाल रहे सीएजी के एक मेंबर ने कहा कि मोदी इस चौपाल के जरिए आम लोगों से कई मुद्दों पर व्‍यापक बहस करेंगे।

 

उन्‍होंने बताया कि इसके लिए अभी तक हमारी ओर से 300 दुकानों से समझौता हो चुका है। गौरतलब है कि कांग्रेस और अन्य कई नेता मोदी के चाय बेचने वाले बैकग्राउंड पर कई टिप्पणियां कर चुके हैं और मोदी के इस अभियान को विरोधियों के लिए करारा जवाब भी माना जा रहा है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You