लीला के 5 घंटों की जांच में जुटी है पुलिस

  • लीला के 5 घंटों की जांच में जुटी है पुलिस
You Are HereNcr
Sunday, January 19, 2014-1:28 PM

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री शाशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर को आखिरी बार लीला होटल की बॉलकानी में शुक्रवार को दिन में 3 बजे देखा गया था। उसके बाद देर रात 8:30 बजे पता चला कि सुनंदा की मौत हो चुकी है। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि जब उन्हें अंतिम बार देखा गया था,तब वह बिल्कुल ठीक लग रही थीं लेकिन 5 घंटे के अंदर ऐसा क्या हुआ जिससे उनकी मौत हो गई। इसी 5 घंटे के दौरान क्या हुआ, इसको ही परत दर परत पुलिस खोलना चाहती है। पुलिस टीमें इसी जांच-पड़ताल में लगी हुई हैं। शनिवार दोपहर करीब 3:00 बजे क्राइम ब्रांच की टीम जांच के लिए दोबारा लीला होटल पहुंची। पुलिस ने होटल के कमरा नंबर 345 और 342 को सील कर दिया है। जहां पर शशि थरूर और सुनंदा रुके हुए थे।

इसके अलावा पुलिस होटल में लगे सी.सी.टी.वी. की रिकॉर्डिंग को भी जब्त कर जांच कर रही है। पुलिस की कोशिश है कि इस बात का पता लगाया जा सके कि दोपहर 3:00 बजे से लेकर रात 8:00 बजे के बीच कोई दोनों कमरों के अंदर गया था या नहीं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 2 से 3 दिन बाद सही-सही तौर पर यह पता चल सकेगा कि आखिर सुनंदा की मौत कितने बजे और कैसे हुई थी। पुलिस सुनंदा की पोस्टमार्टम फाइनल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। 

यही कारण है कि अभी तक पुलिस ने किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मामला दर्ज करेगी। इस मामले में पुलिस शाशि थरूर से आगे की जांच के दौरान भी पूछताछ कर सकती है। शुक्रवार देर रात पुलिस ने शशि थरूर के ड्राइवर व होटल स्टाफ से पूछताछ की थी और शनिवार को भी दोबारा क्राइम टीम ने होटल कर्मचारियों से पूछताछ की। पुलिस अधिकारियों का कहना है पुलिस टीम लगातार हर उस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है,जो सुनंदा पुस्कर से जुड़े हुए हैं।

 होटल में हुई थी मुलाकात, होटल से हो गई जुदा 

शशि थरूर की सुनंदा पुष्कर से पहली मुलाकात 5 साल पहले इंपीरियल होटल में 2008 में एक अवार्ड समारोह में मिले थे। दोनों ने शादी की और 3 साल तक जोड़ी बनी रही। प्यार तनाव इन सबके बीच प्रेम के त्रिकोणीय संबंध के बीच शुक्रवार को सुंदना होटल से ही सदा के लिए जुदा हो गई। शशि थरूर कांग्रेस के अधिवेशन में थे और होटल लीला में सुनंदा की मौत हो चुकी थी। शशि थरूर की सुनंदा से दूसरी मुलाकात दुबई में हुई थी, तब वह दुबई में ही रहती थी। यहीं से दोनों के बीच करीबी बढऩी शुरू हुई थी।

थरूर ने सबसे पहले सुनंदा को अपने सरकारी बंगले में प्रपोज किया था। इसके बाद कसौली में 2010 में उन्होंने सुनंदा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था और अंत में 22 अगस्त 2010 को थरूर सुनंदा परिणय सूत्र में बंध गए थे। थरूर और सुनंदा दोनों की यह तीसरी शादी थी। थरूर की पहली शादी तिलोत्तमा मुखर्जी से हुई थी, जिसके बाद उन्होंने कनाडा की क्रिस्टा जाइल्स से शादी की थी। वहीं सुनंदा की पहली शादी किशोर अवस्था में कश्मीरी पंडित संजय रैना से हुई थी, जो सफल नहीं रही। इसके बाद 90 के दशक में सुनंदा की दूसरी शादी उनके दोस्त सुजीत मेनन के साथ हुई। इसके बाद तीसरी शादी थरूर के साथ।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You