थरूर और सुनंदा के बीच फ्लाइट में हुआ था झगड़ा!

  • थरूर और सुनंदा के बीच फ्लाइट में हुआ था झगड़ा!
You Are HereNational
Sunday, January 19, 2014-5:45 PM

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत की गुत्थी उलझती ही जा रही है। एक अंग्रेजी समाचार पत्र के अनुसार 15 जनवरी को केंद्रीय मंत्री शशि थरूर और उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर के बीच तिरुअनंतपुरम से दिल्ली आते समय फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। समाचार पत्र के अनुसार इस झगड़े को विमान में सवार दूसरे यात्रियों के अतिरिक्त केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने भी देखा जो कि मुंबई से इस विमान में सवार हुए थे। इन दोनों के बीच झगड़े का कारण पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार थी। सुनंदा जब एयरपोर्ट से बाहर निकली तो उनकी आंखों में आंसू थे।

 

 

समाचार पत्र के अनुसार सुनंदा पुष्कर की मौत से तीन दिन पहले तक दोनों के बीच पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार को लेकर विवाद चलता रहा था।  विदित है कि सुनंदा पुष्कर की शुक्रवार रात संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई थी। 

 

 

वहीं दिल्ली पुलिस इस मामले में अब तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है और उसे अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान (एम्स) में सुनंदा का पोस्टमॉर्टम कल बाद दोपहर 2 बजे के करीब किया गया। लेकिन मामले की जांच कर रहे सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सोमवार को सौंपी जाएगी। शाम को दिल्ली के लोदी रोड स्थित श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया जहां उनके परिजन और करीबी लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You