मेहर तरार से भी हो सकती है पूछताछ

  • मेहर तरार से भी हो सकती है पूछताछ
You Are HereNcr
Sunday, January 19, 2014-1:53 PM

नई दिल्ली (कुमार गजेन्द्र): सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। मेहर के शशि थरूर के साथ किस तरह के रिश्ते थे?  दोनों कहां-कहां और कब-कब मिलते थे? पाकिस्तानी पत्रकार को थरूर से मिलवाने वाले कौन लोग थे, इन सभी बातों के जवाब पुलिस तरार से मांग सकती है। 

इसके अलावा पुलिस तरार के मोबाइल और लैपटाप को भी कब्जे में ले सकती है। थरूर और पाकिस्तानी पत्रकार मेहर के बीच संबंधों के उजागर होने के बाद खुफिया एजैंसियों में हड़कंप मच गया है। देश के इतने हाईप्रोफाइल व्यक्ति के साथ किसी पाकिस्तानी महिला पत्रकार से संबंधों का खुलासा होते ही खुफिया एजैंसियों को इसमें किसी बड़ी साजिश की बू आने लगी है। पुलिस भी यह जानने में जुट गई है कि इस मामले में आई.एस.आई. लिंक तो नहीं है। 

एक आला अधिकारी के मुताबिक थरूर जैसे हाईप्रोफाइल व्यक्ति के किसी पाक महिला पत्रकार के साथ इतने घनिष्ठ संबंधों को सरलता से नहीं लिया जा सकता। घटनाक्रम को देखकर लगता है कि संबंध दोस्ती से कहीं आगे थे। ऐसे में शक होता है कि कहीं पाकिस्तानी पत्रकार को सरकार के मंत्री के इतने करीब पहुंचाने के पीछे आई.एस.आई. तो नहीं है? 

सूत्रों की मानें तो खुफिया एजैंसियों के इशारे पर पुलिस एक टीम शशि थरूर के लैपटाप को भी ले गई है। इसके अलावा पुलिस ने सुनंदा के मोबाइल फोन और लैपटाप को पहले ही कब्जे में ले लिया था। दिल्ली पुलिस के साइबर क्राइम की एक टीम इन लैपटाप को खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस लैपटाप से उन ई-मेल और मैसेज को पढऩे में लगी हुई है, जो पाकिस्तानी पत्रकार की ओर से भेजे गए हैं। बताया तो यह भी जा रहा है कि पुलिस ने पाकिस्तानी पत्रकार की सभी ई-मेल और मैसेज को डिकोड कराने के लिए खुफिया एजैंसियों से भी मदद मांगी है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You