दिल्ली पुलिस खुलेआम पैसे लेती है: अरविंद केजरीवाल

  • दिल्ली पुलिस खुलेआम पैसे लेती है: अरविंद केजरीवाल
You Are HereNational
Sunday, January 19, 2014-5:43 PM

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे दिल्ली पुलिस का बचाव कर रहे हैं। इसलिए मुझे तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग को लेकर कल से धरना पर बैठना पड़ रहा है।

 
केजरीवाल ने यह भी कहा कि दिल्ली पुलिस रेहडीवालों, रिक्शाचालकों और आटोचालकों से भी पैसे वसूलती है तथा वह केन्द्र सरकार के लिए ‘दूध देनेवाली गाय’ के समान है इसलिए आज तक उसे दिल्ली सरकार के अधीन नहीं किया गया।
 
मुख्यमंत्री ने कल रात एक निजी चैनल को दी गई भेंटवार्ता में दो टूक शब्दों में कहा कि वह कल से नार्थ ब्लाक के सामने धरना देंगे और धरनास्थल से ही अपनी फाईलें निबटायेंगे तथा कामकाज करेंगे। उन्होंने कहा कि तीन एस.एच.ओ. को बचाने के लिये केन्द्र सरकार उन्हें निलंबित नहीं कर रही है और एक मुख्यमंत्री को इसकी मांग को लेकर धरना पर बैठना पड़ रहा है 
 
वहीं केजरीवाल के कल गृह मंत्रालय के बाहर प्रस्तावित धरने को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। दिल्ली पुलिस ने आज नई दिल्ली क्षेत्र में निषेधाज्ञा लगा दी है। इसके चलते किसी भी इलाके में पांच से अधिक व्यक्ति एक साथ इकठ्ठे नहीं चल सकते।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You