‘UP में कानून व्यवस्था ध्वस्त, आम आदमी का जीना मुहाल’

  • ‘UP में कानून व्यवस्था ध्वस्त, आम आदमी का जीना मुहाल’
You Are HereNational
Sunday, January 19, 2014-5:42 PM

बस्ती: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने कहा है कि अराजकता के कारण उत्तर प्रदेश में आम आदमी का जीना मुहाल है और विकास पूरी तरह ठप है। सिंह ने आज यहां कहा कि उत्तर प्रदेश की सत्तारुढ समाजवादी पार्टी(सपा) सरकार सभी मुद्दों पर विफल हो गई है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है और अपराधी खुले आम घूम रहे हैं। प्रदेश में अराजकता का माहौल है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी द्वारा समर्पित कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता से टिकट दिया जाएगा। उन्होंने दावा किया इन चुनावों में भाजपा पूर्ण बहुमत प्राप्त करेगी और केन्द्र में सरकार बनाएगी। सिंह ने कहा कि इस समय पार्टी की प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में लहर है। इस लहर से कांग्रेस घबरा गई है। उन्होंने केन्द्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि वह महंगाई और भ्रष्टाचार रोकने में विफल रही है। देश की जनता कांग्रेस की नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार से उब चुकी और बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा कि आगामी 23 जनवरी को भाजपा के प्रधनमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी गोरखपुर में विशाल रैली को सम्बोधित करेंगे और वह रैली की तैयारियों के सिलसिले में यहां आए हैं। उन्होंने कहा कि गोरखपुर की रैली एतिहासिक होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You