पुलिस जीप की ट्रक-टैंकर से टक्कर, दो सिपाही, एक होमगार्ड जिंदा जले

  • पुलिस जीप की ट्रक-टैंकर से टक्कर, दो सिपाही, एक होमगार्ड जिंदा जले
You Are HereNational
Sunday, January 19, 2014-8:37 PM

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार की देर रात एक पुलिस जीप को टैंकर व ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक और टैंकर में आग लग गई। ट्रक और टैंकर के बीच फंसी पुलिस जीप में सवार दो सिपाहियों और एक होमगार्ड की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक और टैंकर के चालक फरार हो गए।

शाहजहांपुर पुलिस के अनुसार, रात दो बजे अल्हागंज थाने से करीब दो किलोमीटर दूर हाईवे पर पेट्रोलिंग से लौटे सब इंस्पेक्टर राम सिंह को थाने पर छोड़कर पुलिस की जीप पर सवार होकर सिपाही और होमगार्ड ढाबे पर चाय पीने गए थे। लौटते वक्त फर्रुखाबाद की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार एलपीजी टैंकर ने पुलिस की जीप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही अनियंत्रित हुई पुलिस की जीप की सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। जबरदस्त हादसे के बाद जीप, टैंकर एवं ट्रक में भीषण आग लग गई। हादसे में जीप में सवार सिपाही गाजीपुर निवासी संजय यादव, फरुर्खाबाद निवासी शैलेश यादव और होमगार्ड सतीश जीप में ही जिंदा जल गए। वहीं फर्रुखाबाद निवासी चालक सिपाही सुनील यादव खुद को बचाने के लिए जीप से कूद गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए। पुलिस ने घायल सिपाही सुनील यादव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। छानबीन के बाद पुलिस ने दोनों सिपाहियों और होमगार्ड के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You