आप ने बनाई आर्थिक मामलों की कमेटी

  • आप ने बनाई आर्थिक मामलों की कमेटी
You Are HereNational
Sunday, January 19, 2014-11:51 PM

नई दिल्ली : दिल्ली में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हंै। अब तक तमाम मुद्दों पर एक राय न होने के कारण घिरती आ रही पार्टी अब लोकसभा चुनाव में किरकिरी से बचने के लिए काम कर रही है।

इसीलिए पार्टी ने देश की अर्थव्यवस्था से संबधित हर पहलू पर चर्चा और एक राय बनाने के लिए 7 सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। रविवार को दिल्ली में हुई बैठक में आम आदमी पार्टी ने आर्थिक नीति पर काम करने के लिए बनाई कमेटी का मुखिया जाने माने अर्थशास्त्री असीम श्रीवास्तव को बनाया है।

इसके साथ ही इस कमेटी में 6 अन्य लोगों को भी शामिल किया गया है। इसके साथ ही दिल्ली पार्टी के प्रवक्ता और दिल्ली के सचिव दिलीप पांडे को भी इस कमेटी में शामिल किया गया है। इसके अलावा अतिश्री मरलेना, लवेश भंडारी, मीरा सनयाल, प्रथ्वी रेड्डी, संजीव आगा को आर्थिक नितियों पर राय पर काम करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सुबह करीब 10.30 बजे विधायक दल की बैठक की गई।

सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में बिन्नी का मामला भी हावी रहा। ज्यादातर विधायकों ने बिन्नी के खिलाफ कार्रवाई न करने पर अपनी राय दी। इसके बाद पार्टी ने पी.ए.सी. की बैठक की, जिसमें 2014 के चुनाव में लोकसभा प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा की गई। पार्टी के नेता संजय सिंह ने बताया कि हमे अभी तक 180 लोकसभा क्षेत्रों से आवेदन मिल चुके हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You