सलमान बोले, गुजरात दंगो को लेकर मोदी को माफी मांगने की जरूरत नहीं

  • सलमान बोले, गुजरात दंगो को लेकर मोदी को माफी मांगने की जरूरत नहीं
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-10:21 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर कहा कि गुजरात में 2002 में जो दंगे हुए थे उसको लेकर मोदी को माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है। सलमान ने यह बयान एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में दिए।

सलमान ने कहा कि जब कोर्ट ने इस मामले में उन्हें क्लीन चिट दे ही दिया है तो फिर इसके लिए मोदी को माफी मांगने की जरूरत ही क्या है। नरेंद्र मोदी से हाल ही में मुलाकात करने से जुड़े सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि मोदी को सीबीआई और कोर्ट से क्‍लीनचिट मिल चुकी है, तो बात यहीं खत्‍म हो जाती है। उन्‍होंने कहा कि मैं कोई जज नहीं हूं, जो मोदी के बारे में कोई फैसला करूं। उन्‍होंने कहा कि अगर वे मोदी से मिले, तो इस पर हंगामा क्‍यों होता है?

गौरतलब है कि, अपनी फिल्म ‘जय हो’ के प्रचार के लिए अहमदाबाद में सलमान ने घाटलोडिया में मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में सालाना पतंग महोत्सव में मोदी के साथ भाग लिया था और इस दौरान संवाददाताओं से कहा, ‘ईश्वर को फैसला करना चाहिए कि देश के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति कौन है और सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनना चाहिए।’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You