'1500 कार्यकत्र्ता लेंगे नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा'

  • '1500 कार्यकत्र्ता लेंगे नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा'
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-10:50 AM

ऊना: भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक रविवार को मंडल अध्यक्ष राजेश कौशल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में स्वराज टिकड़ा, विकास भारद्वाज, राजन सहोड़, बलविंद्र गोल्ड़ी, राजकुमार पठानिया, विनय कुमार, विक्रम चौधरी, नरेंद्र, पुनीत मैहन, अनिल बंटू, अजय कुमार, शिशु कौशल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक को संबोधित करते हुए मंडल अध्यक्ष राजेश कौशल ने कहा कि युवा मोर्चा के 1500 कार्यकर्ता सुजानपुर में होने वाली नरेंद्र मोदी की रैली में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए नरेंद्र मोदी एक आशा व विश्वास बन कर उभरे हैं।

हिमाचल की पहली परिवर्तन रैली को सफल बनाने के लिए युवा कार्यकर्ता जी जान से प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा लोकसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है और अनुराग ठाकुर की जीत सुनिशिचत बनाने के लिए काम कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के पदाधिकारी घर-घर जाकर लोगों को नरेंद्र मोदी का संदेश देंगे। बैठक में लोह संग्रहण व संगठन मुद्दो पर भी चर्चा की गई।

कौशल ने कहा कि युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारियों को सक्रिय होकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि ऊना सदर के विधायक सतपाल सत्ती के नेतृत्व में भाजपा सरकार ऊना का विकास आगे बढ़ा था और वर्तमान में कांग्रेस के सरकार ने ऊना के विकास को ठप्प करके रख दिया हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You