‘रिश्ते से परेशान थी सुनंदा’

  • ‘रिश्ते से परेशान थी सुनंदा’
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-1:32 PM

नई दिल्ली: सुनंदा की मौत से दुखी पत्रकार नलिनी सिंह ने कहा कि सुनंदा उसकी दोस्त थी। सुनंदा ने उसे 17 जनवरी को 12.10 बजे फोन किया था, तब वह अपने पति शशि तथा पाकिस्तान की पत्रकार मेहर तरार के कथित रिश्तों को लेकर काफी परेशान लग रही थी। नलिनी ने कहा कि सुनंदा तरार और थरूर के संबंधों को लेकर आत्महत्या करने वाली नहीं थी। वह इस मामले में कुछ करना चाहती थी। नलिनी ने एक टी.वी. चैनल से बातचीत करते हुए यह जानकारी थी। 

नलिनी ने बातचीत दौरान यह भी संकेत दिया कि उसके पास कुछ ऐसी सूचनाएं हैं जो इस मामले की जांच में अहम साबित हो सकती हैं। ये सूचनाएं शशि थरूर को परेशान करने वाली हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि वह पुलिस के असिस्टैंट कमिश्नर को पत्र लिख कर मामले की गंभीरता से जांच करने के लिए कहेंगी।  वहीं आज नलिनी ने सुनंदा की मौत के मामले में जांच कर रहे एस.डी.एम. के समक्ष पेश हो कर अपने बयान दर्ज करवाए। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि सुनंदा पुष्कर और शशि थरूर के बीच एक फ्लाइट के दौरान सार्वजनिक रूप से तू-तू मैं-मैं की भी घटना प्रकाश में आई है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

डिप्रैशन में नहीं, पर दुखी थी सुनंदा : नफीसा
अभिनेत्री नफीसा अली ने कहा कि उनकी मित्र सुनंदा डिप्रैशन में नहीं थी, मगर बहुत दुख में थी। वह ब्रोकन हार्ट के साथ मरी है। नफीसा ने कहा कि जब भी दिल में चोट लगती है तो चोट से उभरने के लिए समय और हौसला चाहिए जो सुनंदा को नहीं मिला। नफीसा ने कहा कि सुनंदा काफी भोली और मासूम थी, वह सोचती थी कि जिंदगी उसका साथ देगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार को लेकर बनी कंट्रोवर्सी के कारण सुनंदा दुखी थीं तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उल्लेखनीय है कि तरार से ट्विटर पर बहस होने के दूसरे दिन ही सुनंदा मृत पाई गईं थीं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You