'केंद्र में मोदी आए तो पूंजीपति करेंगे हुकूमत, गरीबों का होगा शोषण'

  • 'केंद्र में मोदी आए तो पूंजीपति करेंगे हुकूमत, गरीबों का होगा शोषण'
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-7:50 PM

लखनऊ/वाराणसीः उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पूंजीपतियों के बल पर विकास करने का दावा कर रहे हैं और अगर केंद्र में उनकी सरकार आई तो देश पर पूंजीपति ही हुकूमत करेंगे और गरीबों का शोषण होगा।

वाराणसी में सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन ने कही। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने जो भी वादे किए उन्हें पूरा किया। योजनाओं के नाम पर पार्टी ने धन की कमी नहीं की, जबकि केंद्र अपनी मुट्ठी बांधे रखा है और विकास के नाम पर उत्तर प्रदेश को कुछ नहीं उपलब्ध करा रहा है। इन सबके बावजूद प्रदेश सरकार ने अपनी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं रखा। उन्होंने कहा कि देश में अब तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी, क्योंकि देश की जनता सांप्रदायिक ताकतों व भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध तैयार खड़ी है।

आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल से तुलना के बाबत उन्होंने कहा कि जो केजरीवाल आज कर रहे हैं, वह सपा सरकार वर्षों से करती आ रही है। सपा 23 जनवरी को ‘देश बचाओ, देश बनाओ रैली’ की चर्चा करते हुए हसन ने कहा कि इस रैली में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव व सूबे के मुखिया अखिलेश यादव दोनों के आने से यहां कार्यकर्ताओं व जनता में खुशी की लहर है और उम्मीद जताया कि इस रैली में दस लाख से अधिक की भीड़ आएगी। यह पूछे जाने पर कि लोकसभा चुनाव में सपा को कितनी सीटों पर जीत मिलने की संभावना है, उन्होंने कहा, ‘‘हमें पूरी उम्मीद है कि कम से कम 60 सीटों पर सपा का परचम लहराएगा।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You