आम आदमी पार्टी के धरने से आम आदमी परेशान

  • आम आदमी पार्टी के धरने से आम आदमी परेशान
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-9:03 PM

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के आज दिल्ली में आयोजित धरना-प्रदर्शन से आम आदमी को भारी परेशानी उठानी पडी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तीन पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करने की मांग को लेकर रेल भवन के पास धरने पर बैठे थे। इस इलाके में तमाम सरकारी कार्यालय हैं, जहां अधिकारियों के अलावा देश भर की जनता की आवाजाही होती है। श्री केजरीवाल की सुरक्षा के लिए जगह-जगह बैरिकैंडिंग करके पुलिस ने पूरे इलाके को आम आदमी के लिए बंद कर दिया था।

पटेल चौक, केन्द्रीय सचिवालय, उद्योग भवन और रेसकोर्स मेट्रो स्टेशन भी बंद कर दिया गया था। हालांकि पहचान पत्र दिखाने पर पुलिसकर्मी अपने विवेक से कुछ लोगों को जाने की भी अनुमति दे रहे थे। जगह-जगह लोगों को जाम से भी जूझना पडा। इस इलाके से आने जाने वाले आम लोगों को निहायत ही परेशानी का सामना करना पडा। बीच में कुछ समय के लिए मेट्रो ट्रेन में सिर्फ उद्योग भवन बंद होने की सूचना दी गई जिससे लोग केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन पर उतर गए।

लेकिन निकास द्वार बंद कर दिया गया और वहां पर पुलिस की तैनाती थी। मेट्रो यात्रियों और पुलिसकर्मियों के बीच कहासुनी भी हो रही थी। यात्री अपनी मजबूरियों और परेशानियों का हवाला दे रहे थे लेकिन पुलिसकर्मी उनकी एक न सुन रहे थे। पुलिसक र्मियों का कहना था कि बाहर हालात बहुत खराब हैं और वे अपने अधिकारियों के आदेशों का पालन कर रहे हैं। कई परेशान लोग अरविंद केजरीवाल को कोस भी रहे थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You