3 हथियार तस्कर गिरफ्तार

  • 3 हथियार तस्कर गिरफ्तार
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-10:40 PM
नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इंटर स्टेट गैंग का पर्दाफाश कर 3 हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह यू.पी. के एटा जिला से अवैध हथियारों की खरीददारी कर दिल्ली व एन.सी.आर. के बदमाशों को सप्लाई करते थे।
 
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अलीगढ़ निवासी कयामुद्दीन (28) गाजियाबाद निवासी नियाजुद्दीन (27) और इटा निवासी उदयवीर पंडित (50) के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके पास से 7 देशी रायफल और 4 पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस और तस्करी में इस्तेमाल होने वाली आल्टो कार भी बरामद की है। 
 
स्पेशल सेल के डी.सी.पी. संजीव यादव के मुताबिक गिरोह का भंड़ाफोड़ सेल के इंस्पैक्टर मनोज दीक्षित, शिव कुमार और ए.सी.पी. सत्यवीर की देखरेख में किया गया। उन्होंने बताया कि मनोज और शिव कुमार को सूचना मिली थी कि एटा स्थित रानी का नांगला इलाके से दिल्ली व एन.सी.आर. के बदमाशों को हथियार सप्लाई की जा रही है। इसी बीच 14 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि नियाजुद्दीन शास्त्री पार्क मैट्रो स्टेशन के पार्किंग के पास रात करीब 9.00 बजे आने वाला है।
 
सूचना के बाद पुलिस ने ट्रैप लगाकर कयामुद्दीन और नियाजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 5 रायफल और 2 पिस्टल बरामद हुआ। उनकी निशानदेही पर 17 जनवरी को ई.डी.एम. मॉल के पास से उदयवीर पंडित को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 2 रायफल और 2 पिस्टल बरामद हुए। पूछताछ में पता चला कि उदयवीर पंडित इन दोनों को हथियार सप्लाई करते थे। नियाजुद्दीन 20 से 25 दिन में दिल्3 हथियार तस्करों को गिरफ्तार

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You