'वाजपेयी को ‘बेघर’ बताने वाला मोदी का बयान झूठा'

  • 'वाजपेयी को ‘बेघर’ बताने वाला मोदी का बयान झूठा'
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-1:50 AM

पणजीः गोवा में आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने 12 जनवरी को गोवा में अपनी रैली के दौरान फिर झूठ बोला। आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य दिनेश वाघेला ने अपने फेसबुक खाते पर की गई टिप्पणी में कहा है कि मोदी ने यहां जनसभा में दावा किया था कि भाजपा के बीमार चल रहे वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के पास अपना घर ही नहीं है, जो कि पूरी तरह झूठ है।

वाघेला ने दावा किया कि वाजपेयी का दिल्ली में न सिर्फ अपना घर है, बल्कि ग्वालियर में भी एक घर में उनका हिस्सा है। वाघेला ने आईएएनएस को बताया, चुनाव से पहले वाजपेयी द्वारा जमा किए गए हलफनामें में इसका ब्यौरा है। लोकसभा चुनाव-2004 से पहले जमा किए गए हलफनामे के अनुसार, वाजपेयी का राष्ट्रीय राजधानी के ईस्ट ऑफ कैलाश में एक घर है।

वाघेला ने हलफनामे के हवाले से आगे बताया कि दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश में 150.32 वर्ग मीटर में अपना घर है, जिसका पता है फ्लैट नं.-509, एसएफएस अपार्टमेंट तथा जिसकी कीमत 22 लाख रुपये है। वाघेला ने अपने फेसबुक खाते पर आगे कहा है, ‘‘यह एक फेकू दावा है...मोदी द्वारा बोला गया यह बहुत बड़ा झूठ है।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You