सीएम की सारी एक्टीविटी पीआर ने की नोट

  • सीएम की सारी एक्टीविटी पीआर ने की नोट
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-1:03 AM

नई दिल्ली :दिल्ली पुलिस मुख्यालय का पीआर ऑफिस वैसे तो आम दिनों में शांत रहता है। लेकिन सोमवार के दिन इस ऑफिस में अफरातफरी का माहौल बना रहा। रेल भवन के पास दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने धरना दिया और सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई। मुख्यमंत्री ने दिल्ली पुलिस को लेकर कई गम्भीर आरोप लगाते और गृह मंत्री तक को कटघरे में खड़ा कर दिया था। उनकी पूरी स्पीच को पीआर आफिस में लिखा जा रहा था। इसे बाकायदा एक इंस्पेक्टर बारीकी से लिख रहा था।

मुख्यमंत्री केजरीवाल की सुबह से शाम तक की हरकत को नोट किया गया। उससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद पुलिस अधिकारी इस काम को अंजाम देने में अपनी तरफ  से कोई कोर कसर बाकी नहीं छोडऩा चाहते थे। सूत्र बताते हैं कि इसकी रिपोर्ट पुलिस आयुक्त और गृह मंत्रालय को भेजी जानी है।

वहीं पुलिस अधिकारी बताते हैं कि बड़े प्रदर्शन आदि की यहां पर रिकॉर्डिंग की जाती है और उसके नोट बनते है। जिसकी एक रिपोर्ट तैयार होती है। जो आगे जांच करने में महत्वपूर्ण होता है। लेकिन जिस तरह से आज मुख्यमंत्री केजरीवाल की हर एक बात को गहन तरीके से नोट किया जा रहा था। उससे साफ था कि इसको लेकर गृह मंत्रालय काफी गंभीर है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You