महिला कांग्रेस का पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन

  • महिला कांग्रेस का पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-1:09 AM

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के कानून मंत्री सोमनाथ भारती को तुरंत गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर सोमवार को दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस व कई महिला संगठनों की सैंकड़ों महिलाआें ने पुलिस मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी महिलाओं में काफी संख्या में छात्राएं भी शामिल थीं, जिन्होंने सड़क पर बैठकर काफी देर तक जाम लगाया। प्रदर्शनकारियों की अगुवाई प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष आेनिका महरोत्रा, पूर्व मंत्री किरण वालिया, अंजलि राय, रागिनी नायक, श्रीमती वरयाम कौर, नीतू वर्मा, सावित्री तौमर, इशरत जहां ने की।

प्रदर्शनकारी महिलाएं सुबह 11 बजे से ही मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व सोमनाथ भारती के खिलाफ नारे लिखी हाथों में तख्तियां, बैनर, लिए हुए प्रदेश कांग्रेस कार्यालय ने नारे लगाते हुए वहां पहुंची थीं। उन्हें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह सहित कई नेताओं ने भी सम्बोधित किया।

उन्होंने महिलाआें से अपील की कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में आप पार्टी के महिला विरोधी चेहरे को बेनकाब करें।  प्रदर्शनकारी महिलाआें को जब पुलिस ने आगे बढऩे से रोकने का प्रयास किया, तो उनकी झड़पें भी हुईं। महिलाआें की मांग थी कि युंगाडा की महिलाआें से अभद्र व्यवहार करने व उन्हें तंग करने के मामले में सीधे तौर पर दोषी दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती को तुरंत गिरफतार करके जेल भेजा जाए।

महिला नेताआें ने प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि महिलाआें की सुरक्षा व बलात्कार की घटनाआें पर हर पल मोमबती लगाकर रोष व्यक्त करने वाले आप पार्टी के नेता अब पूरी तरह बेनकाब हो चुके हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You