पुलिस अधिकारियों के रात में फोन न उठाने से परेशान थे केजरीवाल

  • पुलिस अधिकारियों के रात में फोन न उठाने से परेशान थे केजरीवाल
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-1:15 AM

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस और उनके अधिकारियों से केजरीवाल की घोर नाराजगी का एक कारण यह भी है कि पुलिस अधिकारियों ने उस दिन उनके मंत्री का फोन नहीं उठाया था। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम की ओर से जब मंत्री के छापे की खबर पी.सी.आर. नेट पर चली तो, इसके बाद भी अधिकारियों ने इस मामले के बारे में कोई अपडेट नहीं लिया था।

सूत्रों की मानें तो खिड़की एक्टेंशन में पहुंचने के बाद मंत्री सोमनाथ भारती ने जिला पुलिस उपायुक्त बी.एस. जायसवाल को फोन किया था लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद मंत्री ने एस.एच.ओ. को फोन किया। एस.एच.ओ. ने भी फोन नहीं उठाया तो मंत्री जी बौखला गए। उन्होंने पी.सी.आर. को करीब एक दर्जन फोन किए थे। करीब एक घंटे के ड्रामे के बाद जब एस.एच.ओ. और ए.सी.पी. मौके पर पहुंचे तो मंत्रीजी का पार 7वें आसमान पर पहुंच गया।

बताया जाता है कि विवाद बढऩे पर केजरीवाल को जब पुलिस अधिकारियों के फोन न उठाने की बात बताई गई तो केजरीवाल ने पुलिस की नकेल कसने के लिए रणनीति बनाई। कोर ग्रुप की बैठक में भी केजरीवाल मंत्री का फोन न उठाने की बात से बेहद नाराज थे। इसके बाद आप पार्टी के लोगों ने पुलिस को सबक सिखाने की योजना बनाई थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You