आप को अरब में रह रहे भारतवासियों का समर्थन

  • आप को अरब में रह रहे भारतवासियों का समर्थन
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-1:47 AM

दुबईः आम आदमी पार्टी (आप) को संयुक्त अरब अमीरात में नौकरी करने गए भारतीय नागरिकों का बड़ी संख्या में समर्थन मिल रहा है। इसके लिए पार्टी नेता शाजिया इल्मी पिछले सप्ताहांत से इस खाड़ी देश के दौरे पर भी हैं। पार्टी प्रवक्ता शाजिया ने दुबई में शुक्रवार को जामिया मिलिया इस्लामिया तथा अबु धाबी में शनिवार को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रों के लिए आयोजित समारोहों में हिस्सा लिया।

समाचार पत्र ‘द नेशनल’ ने शाजिया के हवाले से कहा कि वह एक वर्ष पुरानी आप पार्टी को यहां मिल रहे भारतीय नागरिकों के समर्थन से अभिभूत हैं। पत्रकार रह चुकीं शाजिया ने कहा, ‘‘हम यहां जनता की आवाज बनना चाहते हैं, तथा धर्म के नाम पर हम कोई खेल नहीं कर रहे। भ्रष्टाचार का कोई धर्म नहीं होता और कुशासन की कोई जाति नहीं होती। शाजिया ने आगे कहा, ‘‘गरीबी और अशिक्षा का भी धर्म से कोई नाता नहीं है।

शाजिया को सुनने के लिए शुक्रवार और शनिवार को दोनों दिन दुबई और अबु धाबी में 500 से अधिक लोग इकट्ठा हुए। कुछ भारतीय नागरिकों ने कथित तौर पर शाजिया से आप के टिकट पर चुनाव लडऩे की इच्छा भी जाहिर की। अरब में निर्माण कंपनी के अध्यक्ष सैयद कुतबुर रहमान ने कहा, भारत में क्रांति जन्म ले रही है। यह बड़े बदलाव का समय है, तथा इससे दूर रहना बहुत बड़ी गलती होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You