केजरीवाल के विरोध में उतरे हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ता

  • केजरीवाल के विरोध में उतरे हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ता
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-1:50 AM

नई दिल्ली : एक ओर आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों के साथ दिल्ली के 4 पुलिस कर्मियों के निलंबन की मांग को लेकर 10 दिनों के लिए धरने पर बैठ गए तो वहीं उनके खिलाफ भी तमाम संगठन सड़क पर उतर आए और केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। लोगों का कहना था कि केजरीवाल लोकतांत्रिक प्रक्रिया का हनन कर रहे हैं, इसीलिए वह उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

हिन्दू सेना का प्रर्दशन :
अब तक कश्मीर को लेकर विवादित बयान पर आम आदमी पार्टी के नेता प्रंशात भूषण का विरोध करने वाले हिन्दू रक्षा दल भी सोमवार को केजरीवाल के विरोध में उतर गया। हिन्दू रक्षा दल के कई कार्यकत्र्ताओं ने रेल भवन के पास जाकर उनके विरोध में नारे लगाए।

हिन्दू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल के मंत्री सोमनाथ भारती ने कई विदेशी महिलाओं के साथ दुव्र्यवहार किया है और यह सारा ड्रामा उनको बचाने के लिए केजरीवाल कर रहे हैं। गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल को अपने महिलाओं से बदसलूकी के मामले में अपने मंत्री सोमनाथ भारती को पार्टी से निकालने के साथ मंत्री पद से भी बर्खास्त करना चाहिए।

सम्पूर्णा का विरोध प्रर्दशन :
केजरीवाल के विरोध में महिला संगठनों भी खुलकर सामने आ गए। सम्पूर्णा नामक स्वयं सेवी संस्था ने आम आदमी पार्टी के रोहणी से विधायक राजेश गर्ग के खिलाफ प्रदर्शन किया। सम्पूर्णा की अध्यक्ष शोभा विजेन्द्रर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक राजेश गर्ग ने महिलाओं के साथ बदसूलकी की लेकिन केजरीवाल उन पर कार्रवाई करने के बजाय उन्हें बचाने में लगे हंै।

उन्होंने कहा राजेश गर्ग की तरह ही केजरीवाल अपने मंत्री सोमनाथ भारती को बचा रहे हंै। विजेन्द्रर ने कहा कि केजरीवाल को अपने मंत्री को बचाने के लिए राजनीतिक ड्रामा नहीं करना चाहिए और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने पर उन्हें तुरंत पार्टी से निकालना चाहिए और मंत्री पद से भी इस्तीफा लेना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You