शॉपिंग मॉल की कर्मचारी के साथ गैंगरेप

  • शॉपिंग मॉल की कर्मचारी के साथ गैंगरेप
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-9:03 AM

कोलकाता: शॉपिंग मॉल में काम करने वाली एक 21 वर्षीय महिला को टैक्सी में घर आते वक्त सहयात्रियों ने टैक्सी से बाहर खींच लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। हावड़ा जिले की रहने वाली महिला किद्दरपुर से शटल (सार्वजनिक टैक्सी) में घर वापस आ रही थी, कि सहयात्रियों ने उसे एक सुनसान स्थान पर टैक्सी से बाहर खींच लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस उपायुक्त (बंदरगाह प्रभाग) वी.सोलोमन नेसाकुमार ने पत्रकारों को बताया, ‘‘एक सामूहिक  दुष्कर्म की घटना हुई है।

 

काम से घर लौटते वक्त महिला शटल टैक्सी में आ रही थी। उसे जबरन चार-पांच लोगों ने किद्दरपुर में टैक्सी से बाहर खींच लिया और एक सुनसान एवं खाली जगह में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।’’ पुलिस के अनुसार, महिला शहर के दक्षिणी हिस्से में एक शॉपिंग मॉल में नौकरी करती है। रविवार की शाम काम से छूटने के बाद वह किद्दरपुर तक गई, जहां उसने टैक्सी की।

 

घटना के बाद संदिग्ध आरोपी उसे बाबूघाट छोड़कर भाग गए। वह अर्धचेतनावस्था में थी, और किसी तरह अपने रिश्तेदारों को हावड़ा स्टेशन से फोन कर सूचित कर सकी। पीड़िता को हावड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वाटगंज पुलिस थाने में घटना की सोमवार को औपचारिक शिकायत दर्ज कर ली गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You