जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ेगी ‘आप’, जल्द होगा कश्मीर नीति का खुलासा

  • जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ेगी ‘आप’, जल्द होगा कश्मीर नीति का खुलासा
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-10:52 AM

श्रीनगर: आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा कश्मीर नीति पर अपनाई गई नीति को लेकर लोगों को गुमराह करने के लिए अवामी इत्तिेहाद पार्टी (ए.आई.पी.) की आलोचना करते हुए ‘आप’ के वरिष्ठ नेता मनीश सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी ने कश्मीर पर अभी तक कोई स्टैंड नही लिया है और वे जल्द ही कश्मीर मुद्दे पर पार्टी के आधिकारिक रुख का खुलासा करेंगे।

दिल्ली पुलिस के खिलाफ रेल भव के बाहर अरविंद केजरीवाल के प्रदर्शन से इतर मनीश ने यहां की एक स्थानीय समाचार एजेंसी को बताया कि ‘आप’ जम्मू-कश्मीर में सिंगल हेंडिड चुनाव लड़ेगी और उनकी पार्टी को किसी भी सहयोगी दल पर निर्भर करने की जरुरत नही है। उन्होने कहा कि हमारा पूरे भारत में एक मजबूत आधार है और हमें किसी भी सहयोगी दल के समर्थन की जरुरत नही है। कश्मीर की अवामी इत्तिेहाद पार्टी का समर्थन लेने का कोई सवाल ही नही है और ए.आई.पी. नेताओं द्वारा हमसे संपर्क करने की रिपोर्ट निराधार हैं। उन्होने कहा कि ‘आप’ जम्मू-कश्मीर में भी चुनाव लड़ेगी और उम्मीद है कि आम लोगों का समर्थन जुटाने में कामयाब होगी। साथ ही मामले के संबंध में कुछ दिनों के बाद एक बैठक का आयोजन किया जाएगा।

मनीश ने कहा कि ‘आप’ ने अभी तक इसकी कश्मीर नीति का खुलासा नही किया है। हम जल्द ही कश्मीर पर हमारे स्टैंड का खुलासा करेंगे और मामले को लेकर जो हमारी आलोचना और लोगों को गुमराह करते हैं को मामले पर हमारे स्टैंड़ के बारे में पता चल जाएगा।  जाहिर है कि ए.आई.पी. चेयरमैन ने एक बयान में कश्मीर पर अन्य पार्टियों की तरह ‘आप’ का स्टैंड होने का दावा किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You