न खाता न बही, केजरीवाल जो कहे वही सही: दिग्विजय सिंह

  • न खाता न बही, केजरीवाल जो कहे वही सही: दिग्विजय सिंह
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-1:16 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा 'न खाता न बही, केजरीवाल जो कहे सही'। वो सुशील कूमार शिंद पर भ्रष्ट होने के आरोप लगाते हैं। पहले केजरीवाल इस सवाल का जवाब दें कि चुनाव के दौरान जो चंदा लिया था वो अन्ना के पास कितना लेकर गए। 

दिग्विजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल को सलाह दी है कि उन्हें अपने पद की गरिमा बनाए रखना चाहिए और धरने के बजाए विधानसभा के जरिए अपनी बात रखनी चाहिए। सिंह ने माइक्रो ब्लागिंग साइट ‘ट्विटर’ पर कल रात अपनी एक टिप्पणी में लिखा है, ‘‘केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद की गरिमा रखनी चाहिए और धरने के बजाए विधानसभा के जरिए अपनी बात रखनी चाहिए’’।

उन्होंने कहा कि जब दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित बोला करती थीं कि दिल्ली पुलिस का नियंत्रण उनके पास नहीं है, तब केजरीवाल और उनकी पार्टी उनका मजाक उड़ाते थे। आप को प्रधानमंत्री के पास एक प्रतिनिधिमण्डल ले जाना चाहिए और इस मुद्दे पर बात करना चाहिए।

उन्हे कोशिश करना चाहिए कि पहले विधानसभा और फिर संसद में इस मुद्दे पर बहस हो तथा बहुमत के साथ विधेयक पारित हो। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि लेकिन यह भी है कि आज तक सेवा में रहते हुए केजरीवाल ने कभी भी कानून का पालन नहीं किया, चाहे आज की बात हो अथवा आयकर विभाग में कार्यकाल के दौरान का वाकया हो।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You