1 घंटे बाद शशि ने बुक करवाया था दूसरा कमरा

  • 1 घंटे बाद शशि ने बुक करवाया था दूसरा कमरा
You Are HereNcr
Tuesday, January 21, 2014-2:33 PM

नई दिल्ली (कुमार गजेन्द्र) : सुनंदा पुष्कर मौत मामले में पुलिस ने एक और बड़ा खुलासा किया है। सुनंदा के करीब एक घंटे बाद थरूर ने होटल लीला में खुद ही कमरा नंबर 345 बुक कराया था। होटल का यह कमरा फोन पर बुक कराया गया था। उस वक्त शशि थरूर कांग्रेस की एक बैठक में भाग ले रहे थे। दिल्ली पुलिस के एक आला अधिकारी के मुताबिक सुनंदा और शशि थरूर के झगड़े के बाद सुनंदा सीधे होटल लीला गईं और वहां उसने कमरा नंबर 345 बुक कराया।

इस बात की जानकारी शशि थरूर को लग गई। बताया जाता है कि सुनंदा के कमरा बुक कराने की जानकारी होटल से ही किसी ने शशि थरूर को दी थी। इसके बाद शशि थरूर ने होटल में फोन कर सुंनदा के बगल वाला कमरा बुक कराने को कहा था। लेकिन वहां कमरा नहीं मिला तो उन्होंने कमरा नंबर 342 बुक करवा लिया।

डाक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद सुनंदा की मौत को अस्वाभाविक एवं अचानक हुई मौत बताया है। डाक्टरों का कहना है कि उनहें कोई गंभीर बीमारी नहीं थी। ऐसे में अगर यह दवाओं के ओवरडोज का भी मामला है, तो यह दवाएं सुनंदा के पास कैसे और क्यों पहुंचीं यह भी अपने आपमें बड़ा सवाल है? शशि ने पुलिस को यह भी बताया कि जिन दवाओं के रैपर मौके से बरामद हुए हैं, यह दवाए उनके पास नहीं थीं।

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि 16 तारीख को सुनंदा रोते हुए अकेले होटल आई थीं। उन्होंने रास्ते से ही फोन पर कमरा नंबर 345 बुक कराया था और वह सीधे अपने कमरे में चलीं गईं। सुनंदा के ट्वीट और दोस्तों के बयानों के आधार पर कहा जा सकता है कि सुनंदा दांपत्य जीवन को लेकर परेशान थीं। पुलिस ने होटल में उस दिन मौजूद कुछ कर्मचारियों के बयान भी दर्ज किए हैं। पुलिस अभी भी सुनंदा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और एस.डी.एम. की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

सुनंदा से झगड़े के बाद रात भर नहीं सोए थे थरूर
दक्षिण जिला के लीला होटल में वीरवार रात शशि थरूर और सुनंदा पुष्कर के बीच कई बार झगड़े हुए। इस बात से परेशान शशि थरूर पूरी रात सो नहीं सके। वह कभी होटल की बालकॉनी में तो कभी कमरे के बाहर घुमते नजर आए। पुलिस सूत्रों की मानें तो होटल के सी.सी.टी.वी. फुटेज में भी शशि थरूर टहलते हुए परेशान नजर आए।

पुलिस इस बाबत होटलकर्मियों से लगातार पूछताछ कर यह जानने में जुटी हुई है। जांच में पता चला कि सुनंदा और थरूर में शुक्रवार तड़के तक आपस में झगड़ा हुआ था। वीरवार रात को होटल के अंदर शशि थरूर और सुनंदा के बीच क्या-क्या हुआ इस बात की भी जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो एस.डी.एम. ने भी पूछताछ के दौरान शशि थरूर से यह भी बात पूछी थी कि उस रात दोनों के बीच क्या-क्या बातचीत हुई। इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था।

गौरतलब है कि शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे दिल्ली के होटल लीला के कमरा नंबर 345 में संदेहास्पद स्थितियों में सुनंदा का शव मिला था। प्राथमिक जांच में पता चला था कि सुनंदा की मौत अप्राकृतिक और अचानक थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You