‘मोदी के तिलिस्म पर भारी पड़ेगा मायावती का मायाजाल’

  • ‘मोदी के तिलिस्म पर भारी पड़ेगा मायावती का मायाजाल’
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-10:10 AM

महोबा: उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनावो में प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के तिलिस्म पर मायावती का मायाजाल भारी पड़ेगा। सिद्दीकी ने आज यहां संगठन के  झांसी एवं चित्रकूट धाम मण्डल के पार्टी संगठन की समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओ से कहा कि साम्प्रदायिक ताकतों को रोकने का काम बसपा ही करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मोदी की कोई लहर नहीं है और बसपा उनपर भारी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि  भाजपा जहां आगामी लोकसभा चुनाव में दहाई के लिए संघर्ष करेगी वहीं प्रदेश की सत्तारू ढ समाजवादी (सपा) पार्टी दहाई के अंक के भीतर ही सिमट कर रह जायेगी  जबकि काग्रेस आधा दर्जन के आकडे को तरसेगी। उन्होंने दावा किया कि केन्द्र में गठित होने वाली अगली सरकार की मास्टर चाबी बहुजन समाज पार्टी के पास रहेगी। बसपा महासचिव ने कहा कि ऐसे में साम्प्रदायिक तत्वो को रोकने का माद्दा केवल बसपा में बचा है।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओ को चुनाव के लिए अब कमर कसकर जुट जाना चाहिए और एक-एक सीट को प्रतिष्ठा का प्रश्न बना पार्टी प्रत्याशियों को जिताकर बसपा प्रमुख को मजबूत बनना चाहिए। सिद्दीकी ने बसपा की लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर तमाम महत्वपूर्ण बातो को पार्टी पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओं से साझा करते हुये राज्य की अखिलेश सरकार के जन विरोधी क्रिया कलापो से आम मतदाताओ को परिचित कराने और कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति, सपाईयो की गुण्डई जैसे मुद्दों पर जनजागरण अभियान छेडने का आह्वान करते हुए कहा कि लोगो को मुजफ्फरनगर दंगे के तथ्यो से अवगत कराया जाये।

उन्होंने कहा कि बसपा कार्यकर्ता लोगो को यह भी बताये कि किस तरह वहां दंगा पीडितो को तमाम दिक्कतो का सामना करते हुये मौत का शिकार बनना पडा लेकिन सपा सरकार के मुखिया अपने कुनवे के अलावा मंत्रिपरिषद और कथित समाजवादियो के साथ सैफई महोत्सव में करोड़ो का सरकारी बजट लुटाकर वहां डांस देखते रहे। बसपा नेता ने कहा कि सपाईयो के इस कृत्य से उनके प्रणेता और समाजवाद के पुरोधा डा.राम मनोहर लोहिया की आत्मा को कितनी ठेस पहुंच रही होगी। उन्होंने काग्रेस और भाजपा पर भी जमकर प्रहार किये और दोनो को ही देश के विकास मे बाधक बताया।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You