सुनंदा पुष्कर की मौत जहर से हुई, SDM ने जांच के आदेश दिए

  • सुनंदा पुष्कर की मौत जहर से हुई, SDM ने जांच के आदेश दिए
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-5:38 PM

नई दिल्ली: केंद्रिय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत जहर से हुई है। पीटीआई के हवाले से आई खबर के मुताबिक  SDM ने पुलिस को मामले की जांच करने को कहा है।

वहीं इससे पहले शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में पोस्टमॉर्टम करने वाले एम्स के डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) को सौंप दी थी। पिछले शुक्रवार की रात सुनंदा का शव दिल्ली के पांच सितारा होटल लीला में पाया गया था। शनिवार को एम्स के डा. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में एक बोर्ड का गठन कर उनका पोस्टमार्टम किया गया।

एम्स के प्रवक्ता डा. अमित गुप्ता ने बताया कि आज शाम पांच बजे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मामले की न्यायिक जांच कर रहे एसडीएम को सौंप दिया गया।  डा. अमित गुप्ता ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मीडिया से साझा करने से इनकार कर दिया लेकिन शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद डाक्टरों ने कहा था कि सुनंदा की मौत .अस्वाभाविक. कारणों से हुई थी। उनके शरीर पर कुछ चोट के निशान भी पाये गये थे।

हालाकि डाक्टरों ने कहा कि ये चोट मौत का कारण नहीं हैं। सुनंदा और थरूर की शादी को सात साल नहीं हुए थे, इसलिए उनकी मौत की जांच एसडीएम को सौंपी गयी है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि जब एसडीएम अपनी जांच पूरी कर रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को देंगे उसके बाद ही उसकी भूमिका शुरू होगी।
  


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You