आप के खिलाफ सड़क पर उतरा भजयुमो

  • आप के खिलाफ सड़क पर उतरा भजयुमो
You Are HereNational
Tuesday, January 21, 2014-11:52 PM

नई दिल्ली : राजधानी की सड़कों पर मंगलवार का दिन भी धरना-प्रदर्शन के नाम रहा। रेल भवन के पास मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल धरने पर बैठे तो इसके विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा भी विरोध प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतर गया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल तथा प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव खारी के नेतृत्व में पंडित पंत मार्ग से शुरू हुआ यह प्रदर्शन आकाशवाणी भवन से आगे नहीं बढ़ सका। पुलिस ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल, प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव खारी तथा प्रदेश महामंत्री शिखा राय व जयप्रकाश को हिरासत में ले लिया और कुछ समय बाद उन्हें जाने दिया। प्रदर्शनकारी दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती के इस्तीफे की मांग कर रहे थे।

प्रदर्शन के दौरान गोयल ने कहा कि यह निंदनीय है कि आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के समर्थन से एक मंत्री को बचाने के लिए पूरी दिल्ली को बंधक बना रखा है जिसने महिलाओं के साथ दुव्र्यवहार किया, अधिवक्ता के रूप में पेशेवर अनाचार के लिए न्यायालय ने दोषी पाया और जो कानून अपने हाथ में लेता रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उनके सहयोगी गणतंत्र दिवस समारोह में व्यवधान डालने का प्रयास कर रहे हैं।  वे हमारी राजनैतिक व्यवस्था और सेना जैसे पवित्र संगठन का सम्मान नहीं करते।

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए गोयल ने कहा कि यह भी बड़ी चिंता की बात है कि कांग्रेस आम आदमी पार्टी का समर्थन कर रही है। यह इन दोनों पार्टियों के असली चरित्र को दिखाता है। वे अपने राजनैतिक हित के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं। गौरव खारी ने कहा जनता को महंगाई से राहत चाहिए, उन्हें सस्ती बिजली, स्वच्छ पानी, अच्छी शिक्षा, विकास चाहिए, लेकिन आम आप मंत्री को बचा रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You