अजय कुमार ने नहीं छोड़ी है केजरीवाल से तालमेल की उम्मीद

  • अजय कुमार ने नहीं छोड़ी है केजरीवाल से तालमेल की उम्मीद
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-9:36 AM

जमशेदपुर: पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की अगुवाई वाली झारखंड विकास मोर्चा (प्रजातांत्रिक) के सांसद डॉ. अजय कुमार ने आगामी लोकसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) के साथ उनकी पार्टी के झारखंड में चुनावी तालमेल की उम्मीद नहीं छोड़ी है हालांकि उन्होंने उनके धरने के तरीके की निंदा की है।

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी की नौकरी छोड़कर राजनीति मे आए झाविमो के स्थानीय लोकसभा सांसद डॉ.
अजय कुमार ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि केजरीवाल का मुख्यमंत्री होते हुए सीधे सड़क पर उतर कर धरना करना सही नहीं है।

वह उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों का समर्थन करते हैं पर इसे उठाने के और भी लोकतांत्रिक तरीके हैं। जो भी होना चाहिए वह क्रमवार तरीके से होना चाहिए सीधे सड़क पर उतरना सहीं नहीं है। 

ज्ञातव्य है कि केजरीवाल के मुखर समर्थक माने जाने वाले डॉ. कुमार ने पिछले दिनो तालमेल के सिलसिले में उनसे मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि आप पार्टी से तालमेल के रास्ते अब भी खुले हैं। प्रारंभिक दौर की बातचीत भी हुई है। उन्होंने कहा कि वह उनको ईमानदार नेता मानते हैं और आप पार्टी के साथ तालमेंल की उम्मीद उन्होंने नहीं छोड़ी है।

भाजपा के तत्कालीन अध्यक्ष डॉ. दिनेशानंद गोस्वामी को करारी मात देकर 2011 में जमशेदपुर लोकसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने वाले डॉ. कुमार की गिनती बेहद ईमानदार नेताओं में होती है। हाल में उनके आप पार्टी में शामिल होने की अटकले भी लगायी गई थी और इस दल के कई स्थानीय लोगों ने उनसे मुलाकात करके इसका आग्रह भी किया था। हालांकि उन्होंने इस संभावना से इनकार किया।
 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You