सोमनाथ भारती के खिलाफ कार्रवाई के लिए बढा दबाव

  • सोमनाथ भारती के खिलाफ कार्रवाई के लिए बढा दबाव
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-4:10 PM

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली में आधी रात को घर में घुसकर अफ्रीकी महिलाओं से दुव्र्यवहार मामले में दिल्ली सरकार पर कानून मंत्री सोमनाथ भारती के खिलाफ कार्रवाई का दबाव बढ़ गया है। अफ्रीकी महिला ने आरोप लगाया है कि भ्भारती की अगुवाई में भीड़ उनके घर में घुस गयी और उनपर हमला किया गया।

यूगांडा की नागरिक ने कहा, ‘‘हम पर भारतीयों ने बुधवार की रात हमला किया जिनकी अगुवाई सोमनाथ भारती कर रहे थे, हमें प्रताडि़त किया गया, हमसे मारपीट हुई। उनके हाथों में डंडे थे। वे कह रहे थे कि हमें उनका देश छोड़ देना चाहिए नहीं तो वे हमें एक एक एक कर मार डालेंगे।’’ महिला ने कहा कि उन्होंने भारती की पहचान की क्योंकि ‘‘वह रात में आए थे और अगले दिन मुझे वह टीवी पर नजर आए। दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और हमें भीड़ से बचाया।’’

यूगांडा की नागरिक ने बंद कमरे में एक मजिस्ट्रेट के सामने कल अपना बयान दर्ज कराते हुए कहा कि 15-16 जनवरी की दरम्यानी रात को उनके घर में घुसने वाले व्यक्तियों की वह पहचान कर लेंगी। महिला ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराया जो अदालत में मान्य है। मुहरबंद कवर में बयान पुलिस को सौंपा गया है और मुकदमे के दौरान इसे ख्खोला जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You