सीपी जोशी ने साधा मोदी पर निशाना

  • सीपी जोशी ने साधा मोदी पर निशाना
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-1:56 PM

कोलकाता: प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा अपनी कर्नाटक इकाई में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर खामोश क्यों है और क्यों एक दशक से अधिक समय से गुजरात के लोकायुक्त का पद रिक्त पड़ा है। जोशी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जा रहा है । लेकिन यह कांग्रेस है जो आरटीआई कानून लेकर आई। इस कानून का इस्तेमाल कर आप नौकरशाही और सरकार के भ्रष्टाचार को सामने ला सकते हैं।

 

यह कांग्रेस है जिसने लोगों को सशक्त बनाया है।’’ इस अवसर पर सोमन मित्रा फिर से पार्टी में शामिल हुए। जोशी ने पूछा, ‘‘विपक्ष को कर्नाटक में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर क्या कहना है? क्यों गुजरात के मुख्यमंत्री ने, जो इस समय प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, गुजरात में इतने साल से लोकायुक्त का पद रिक्त रखा है?’’ प्रदेश के कांग्रेस नेतृत्व ने कार्यक्रम के दौरान जोर दिया कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में तृणमूल के साथ गठबंधन नहीं चाहते।

 

कांग्रेस सांसद दीपा मुंशी ने कहा, ‘‘केंद्रीय नेतृत्व के सामने हम कहना चाहते हैं कि हम तृणमूल के साथ गठबंधन नहीं करना चाहते और सभी 42 सीटों पर चुनाव लडऩा चाहते हैं।’’ कांग्रेस नेता अंबिका सोनी ने राज्य में महिलाओं पर कथित ज्यादती के मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोला और संकेत दिया कि कांग्रेस चुनावों में अकेले लड़ेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You