‘भाजपा के आगे कांग्रेस के पसीने छूटेंगे’

  • ‘भाजपा के आगे कांग्रेस के पसीने छूटेंगे’
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-2:09 PM

रायबरेली: लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रायबरेली से ऐसे प्रत्याशी को उतारने जा रही है जिससे कांग्रेस के पसीने छूट जाएंगे। यह बात अवध प्रांत भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री धीरेंद्र बहादुर सिंह ने कही। उन्होंने कहा कि अभी तक पूरे देश में एक भी प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है। एक प्रश्न का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी रायबरेली में राष्ट्रीय स्तर या स्थानीय स्तर के मजबूत जुझारू एवं अच्छी छवि के कार्यकर्ता को चुनावी मैदान में उतारेगी।

 

इसी क्रम में भाजपा विजय डॉक्यूमेंट कमेटी के साथ गैहरूल हसन रिजवी ने कहा कि अल्पसंख्यकों की तरक्की एवं तरजीह के लिए भाजपा अपने घोषणा पत्र में कमेटी के सुझावों का समावेश करेगी। पूर्व जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा ने अवध क्षेत्र के नवनियुक्त युवा मोर्चा उपाध्यक्ष एवं किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष का परिचय कराते हुए माला पहनाकर स्वागत किया।

 

शर्मा ने आशा व्यक्त की कि वे युवाओं एवं किसानों को भाजपा में अति शीघ्र जोड़कर, पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे। लौह संग्रहण समिति के जिला संयोजक रामलखन सिंह ने बताया कि पूरे जनपद में 200 ग्राम सभाओं से अधिक स्थानों पर लौह संग्रहण के कार्यक्रम हो चुके हैं। एकत्र लोहे से गुजरात में सरदार बल्लभभाई पटेल की प्रतिमा बनेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You