भाजपा ने फिर मांगा सोमनाथ भारती से इस्तीफा

  • भाजपा ने फिर मांगा सोमनाथ भारती से इस्तीफा
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-4:06 PM

नर्इ दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विदेशी युवतियों के साथ दुव्र्यवहार के कथित मामले में दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती के इस्तीफे की मांग को दोहराते हुए कहा है कि उन्हें पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है।
 
भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने आज यहां कहा कि यदि किसी जगह पर नशीली दवाओं या देह व्यापार जैसा कृत्य हो रहा है तो उससे निपटने की एक प्रक्रिया है। भारती ने उस प्रक्रिया को अपनाने के बजाय जो  किया वह अवांछनीय है । उन्होंने कहा कि कानून हाथ में लेने वाले मंत्री को पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है। उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार भारती ने दक्षिणी दिल्ली के खिडकी एक्सटेंशन में पिछले सप्ताह रात में कुछ लोगों के साथ छापेमारी कर पुलिस से वहां नशीली दवाओं के सेवन और देह व्यापार के कृत्य के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था। वहां रह रही विदेशी युवतियों ने उन पर दुव्र्यवहार का आरोप लगाया है।
 
कुछ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के धरने को ड्रामा बताते हुए श्रीमती लेखी ने कहा कि इन लोगों का उद्देश्य दो दिन तक टेलीविजन पर छाये रहने का था। उन्होंने आप नेता कुमार विश्वास के केरल की नर्सों के बारे में दिये गये बयान को भी महिलाओं का अपमान करार दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You