सपा का कुनबा खो चुका है संतुलन : मुन्ना

  • सपा का कुनबा खो चुका है संतुलन : मुन्ना
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-4:58 PM

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने सपा के वरिष्ठ कबिनेट मंत्री द्वारा एक बयान में मीडिया को अराजकता और आतंक फैलाने वाला कहे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह का बयान लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ को गाली देना जैसा है। उन्होंने बुधवार को कहा कि सपा सरकार का कुनबा विदेशी दौरे से लौटने के बाद पहले से ज् यादा संतुलन खो बैठा है इसलिए उन्होंने समाज के विकास में अग्रणी भूमिका निभाने वाली मीडिया को भी नहीं बक्शा।

चौहान ने कहा कि इससे साबित होता है कि वर्तमान सरकार की आंखों मे सत्ता की चमक इतनी ज् यादा है कि प्रदेश के किसान, नौजवान तथा समाज के पिछड़े लोगों के साथ साथ मीडिया को भी उनकी गलत नीतियों का शिकार होना पड़ रहा है। रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सरकार किसानों के प्रति गम्भीर नहीं है तथा उनकी उपज का लाभकारी मूल्य देने में नाकाम है और किसानों के उत्पाद को बेचने के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है इसके बावजूद प्रदेश में लूट, हत्या, डकैती जैसी घटनाओं की बाढ़ आ गयी है जिस पर प्रदेश सरकार अंकुश लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने प्रदेश की जनता को भीषण शीतलहर व ठण्ड के हवाले छोड़ दिया है फलस्वरूप ठण्ड से होने वाली मौतों का सिलसिला जारी है। उन्होंने कहा कि बहराइच में तीन, फैजाबाद तथा अमेठी में एक-एक सहित पांच लोग ठण्ड की चपेट में आ गये हैं जिस पर प्रदेश सरकार कोई ठोस उपाय करने के बजाय अपनी कमी छुपाने के लिए सरकार के मंत्री बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You