जयराम रमेश ने मोदी पर साधा निशाना

  • जयराम रमेश ने मोदी पर साधा निशाना
You Are HereNational
Wednesday, January 22, 2014-8:27 PM

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आज कहा कि मोदी एक तरफ बुलेट ट्रेन शुरू करने की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने बीटी बैंगन का विरोध किया था। पूर्व पर्यावरण मंत्री रमेश ने कहा कि गुजरात में बीटी कपास के मोर्चे पर सफलता की कहानी देखने के बाद उन्हें मोदी के रख पर आश्चर्य हुआ था।

 
ग्रामीण विकास मंत्री ने यहां कहा, ‘‘इस बहस में मुझे हैरानी की बात यह लगती है कि एक आदमी जो बुलेट ट्रेन चाहता है, नए भारत का दृष्टिकोण पेश करता है ओर एक व्यक्ति जिसका राज्य बीटी कपास के मामले में सफलता की कहानी रचता है, वह बीटी बैगन के खिलाफ है। मैं इसे पूरी तरह विरोधाभासी पाता हूं।’’ रमेश प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार मोदी के उन बयानों का जिक्र कर रहे थे जो उन्होंने रविवार को पार्टी की राष्ट्रीय परिषद में व्यक्त किए थे।
 
रमेश ने उस समय को याद किया जब उन्होंने पर्यावरण मंत्री के नाते सभी मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर बीटी बैगन पर उनके विचार जानने चाहे थे। ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि उन्हें लगता था कि बीटी बैगन का विरोध करने के फैसले के पीछे नहीं , भाजपा है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You