अमेठीः राहुल गांधी को दिखाए गए काले झंडे

  • अमेठीः राहुल गांधी को दिखाए गए काले झंडे
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-1:05 AM

लखनऊः उत्तर प्रदेश में अमेठी संसदीय सीट से सांसद और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे। इस दौरान राहुल को भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राहुल गांधी दोपहर बाद अमेठी पहुंचे। अमेठी में उन्होंने कई जगहों पर लोगों से मुलाकात कर उनकी शिकायतें सुनी। राहुल को उस समय विरोध का सामना करना पड़ा, जब वह कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने गौरीगंज पहुंचे।

गौरीगंज में पहले से मौजूद भाकियू कार्यकर्ताओं ने राहुल के खिलाफ  नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान लोगों ने काले झंडे दिखाए। विरोध कर रहे लोगों का कहना था कि अमेठी में बिजली और सड़क की हालत काफी बदहाल है। यहां से सांसद होने के बावजूद राहुल ने यहां की जनसमस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया। कांग्रेस के लोगों से मुलाकात कर रहे राहुल ने आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं से मिलकर लोगों को अचरज में डाल दिया। राहुल ने आप के कई कार्यकर्ताओं से हाथ मिलाया और उनसे काफी देर तक बातचीत की।

इस बीच आप पार्टी के नेता और पिछले कई दिनों से ही अमेठी के गौरीगंज में डेरा जमाए कुमार विश्वास ने राहुल पर जमकर निशाना साधा। कुमार विश्वास ने कहा कि राहुल अमेठी आए हैं। उन्हें आना भी चाहिए लेकिन दुख की बात यह है कि यहां की समस्याओं को वह संसद में नहीं उठाते हैं। कुमार विश्वास ने आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल को अपनी संसदीय सीटों के गांवों, ब्लॉकों के नाम पता नहीं हैं। उन्हें लोगों से जुडऩे के लिए लोगों के बीच बैठकर बातचीत करनी चाहिए लेकिन दुर्भाग्य है कि वह कुछ लोगों से मिलकर ही चले जाते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You