बिन्नी पर कार्रवाई से क्यों घबरा रही है ‘आप’

  • बिन्नी पर कार्रवाई से क्यों घबरा रही है ‘आप’
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-12:31 AM

नई दिल्ली (निहाल सिंह): आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलकर बागी होने वाले विधायक विनोद कुमार बिन्नी पर कार्रवाई से क्यों घबरा रही है? यह सवाल इसलिए है क्योंकि बिन्नी ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी के खिलाफ खुलासा करने का ऐलान कर दिया है लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आम आदमी पार्टी कोई कार्रवाई करती नजर नहीं आ रही है।

जब पार्टी बिन्नी को अपने ही पार्टी के संविधान का उल्लंघन का आरोपी मान चुकी है तो क्या कारण है कि पार्टी बिन्नी पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही। एक ओर विनोद कुमार बिन्नी हर दिन अपने बागी तेवर कड़े करते जा रहे हैं वहीं आम आदमी पार्टी इस मुद्दे को दबाने की कोशिश कर रही है लेकिन बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी बिन्नी की बगावत पर भविष्य में होने वाले हर पहलू को ध्यान में रखकर काम कर रही है।

पार्टी के सूत्रों के मुताबिक विनोद कुमार बिन्नी को अगर कार्रवाई करके पार्टी से निकाला जाता है तो दिल्ली सरकार पर खतरे में पड़ सकती है क्योंकि बिन्नी की बगावत के कुछ विधायकों ने बिन्नी ने जो सवाल पार्टी की कार्यशैली पर उठाए थे उनका समर्थन किया था। बताया यह भी जा रहा है कि बिन्नी के समर्थन में विधायकों के आ जाने से पार्टी के नेता सकते में हैं इसलिए पार्टी बिन्नी के मुद्दे पर जल्द ही कोई फैसला लेना नहीं चाहती। एक सप्तहा पहले बिन्नी ने पार्टी की कार्यशैली से परेशान होकर पार्टी के खिलाफ कई सवाल उठाए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You