केजरीवाल के संबंध में शिंदे के बयान पर टिप्पणी करने से कांग्रेस का इंकार

  • केजरीवाल के संबंध में शिंदे के बयान पर टिप्पणी करने से कांग्रेस का इंकार
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-1:04 AM

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे द्वारा कथित तौर पर अरविंद केजरीवाल को ‘वेडा’ (पागल) मुख्यमंत्री कहे जाने के मामले से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कांग्रेस ने आज इस संबंध में कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया हालांकि पार्टी ने शिंदे को ‘काफी परिपक्व’ नेता होने के लिए उनकी प्रशंसा की।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, मैंने उनकी टिप्पणी नहीं देखी है। शिंदे स्पष्ट समझ वाले काफी परिपक्व नेता हैं। उन्होंने हमेशा गरीबों और वंचित तबके के लिए अपनी आवाज उठाई है। पार्टी ने उन्हें एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। वह ईमानदारी से जिम्मेदारी का निर्र्वहन करते हैं। शिंदे ने आज कहा, जब मैं मुंबई के बांद्रा इलाके में खेरवाडी थाने में था तो मुझे इसलिए छुट्टी नहीं मिली थी क्योंकि दंगे चल रहे थे। इसी तरह कल दिल्ली में एक ‘वेडा’ (पागल) मुख्यमंत्री की वजह से मुझे पुलिसकर्मियों की छुट्टी निरस्त करनी पड़ी।

मराठवाड़ा के हिंगोली में एक सभा को संबोधित करते हुए शिंदे ने 1970 के दशक का एक वाकया याद किया जिस समय वह पुलिस में थे और उन्हें काम के दबाव के कारण शादी के बाद छुट्टी नहीं मिली थी। शिंदे के भ्रष्ट होने का आरोप लगाते हुए कल केजरीवाल ने खुद को रेलभवन के पास से धरने से हटाने की चुनौती दी थी। एआईसीसी की ब्रीफिंग में सुरजेवाला ने कल गतिरोध समाप्त कराने में गृह मंत्री और दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग के ‘‘संतुलित और परिपक्व नजरिए’’ की सराहना की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You