सपा सरकार कर रही है केन्द्र के पैसे का दुरुपयोग: राहुल

  • सपा सरकार कर रही है केन्द्र के पैसे का दुरुपयोग: राहुल
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-2:35 AM

अमेठीः कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी के सांसद राहुल गांधी ने प्रदेश की सत्तारुढ समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार पर केन्द्र से भेजे गए धन के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए आज कहा कि अमेठी उनका घर है और अपना घर सभी को अच्छा लगता है। श्री गांधी अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे और लोगों से मुलाकात करके उनकी समस्याएं सुनी।

बाद में उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं अमेठी के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहा हूं लेकिन प्रदेश सरकार केन्द्र द्वारा विकास के लिए भेजे गये पैसों का दुरपयोग कर रही है। उन्होंने कहा, अमेठी उनका घर है और अपना घर सभी को अच्छा लगता है और इसीलिए वह समय समय पर यहां आते हैं। उन्होंने कहा कि अमेठी के विकास के लिए वह हमेशा तत्पर रहते हैं।

यह पूछे जाने पर कि इस बार अमेठी का माहौल कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है तो उन्होंने कहा, नहीं, अमेठी का माहौल हमेशा से ही अच्छा रहा है तथा अमेठी मेरा घर है और घर का माहौल अपने बेटे के लिए कभी भी बुरा नहीं होता। उन्होंने अमेठी के विकास पर चर्चा करते हुए कहा, वह अमेठी के विकास के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। अमेठी विकास की ऊंचाइयों को छू रहा है। यहां कि सारी सडकें हाइवे बन चुकी हैं। यहां का शिक्षा का स्तर काफी बढ चुका है। अमेठी का प्रत्येक युवा नित नई ऊंचाईयों को छू रहा है।

राहुल ने कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र में हर प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में बिजली का स्तर काफी गिरा हुआ है यहां मुश्किल से 10 घंटे भी बिजली नहीं मिल पाती है। विद्युत व्यवस्था में सुधार के लिए केन्द्र सरकार द्वारा पैसा भेज तो दिया जाता है लेकिन सपा सरकार उसका सदुपयोग न करते हुए अन्य कार्यों पर खर्च कर देती है। उन्होंने बिजली की समस्या से जल्द ही निजात दिलाने का आश्वासन दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You