तेलंगाना समर्थकों ने सांसद को मंच से खींचा

  • तेलंगाना समर्थकों ने सांसद को मंच से खींचा
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-9:29 AM

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश विभाजन के विरोध में यहां बुधवार को हो रही बैठक में दो तेलंगाना समर्थक कार्यकर्ताओं ने सांसद एल. राजागोपाल को मंच से नीचे खींच लिया।

तनाव उस समय बढ़ गया, जब इंदिरा पार्क में बैठक के दौरान विजयवाड़ा से कांग्रेस सांसद राजागोपाल ने प्रदर्शनकारियों को नीचे धकेल दिया। प्रदर्शनकारी बैठक स्थल में ‘जय तेलंगाना’ के नारे लगाते हुए घुसे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, आंध्र प्रदेश पुनर्गठन विधेयक 2013 पर जनसभा को संबोधित कर रहे सांसद को एक प्रदर्शनकारी ने गिरेबान से पकड़ा और नीचे खींच लिया। इस घटना में सांसद को चोटें नहीं आईं।

प्रदर्शनकारियों को विद्यार्थी बताया गया है। उन्हें लोगों ने पीटा और पुलिस को सौंप दिया। सीमांध्र (रायलसीमा और तटीय आंध्र प्रदेश) के सरकारी कर्मचारियों का प्रतिनिधित्व करने वाले आंध्र प्रदेश नॉन गैजेटेड ऑफिसर्स (एपीएनजीओएस) ने विधायिका की राय जानने के लिए राष्ट्रपति द्वारा भेजे गए विधेयक के विरोध में बैठक रखी थी।

एपीएनजीओएस एसोसिएशन अध्यक्ष अशोक बाबू ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यह उनके प्रयासों का ही नतीजा है कि राज्य विभाजन टल गया। उन्होंने कहा कि विधानसभा में विधेयक की हार होनी चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You