...जब अमिताभ ने आगे बढ़ अमर सिंह को लगाया गले, अभिषेक ने छुए पांव

  • ...जब अमिताभ ने आगे बढ़ अमर सिंह को लगाया गले, अभिषेक ने छुए पांव
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-11:57 AM

मुंबई: अमिताभ बच्‍चन के गहरे दोस्त और पूर्व सपा नेता अमर सिंह के पिछले दिनों अखबारों में दूरियों की चर्चा काफी रही थी लेकिन फिल्म प्रोड्यूसर कुमार मंगत की बेटी अमृता पाठक और गायक राघव सच्चर की मुंबई के एक होटल में हुई शादी में दोनों को एक साथ देखा गया और पार्टी में सभी लोग तब दंग रह गए जब अमिताभ बच्चन ने सभी गिले-शिकवे भुलाते हुए अमर सिंह को गले लगा लिया। सूत्रों के अनुसार अमिताभ बच्चन ने परिवार सहित फिल्म प्रोड्यूसर कुमार मंगत की बेटी की शादी में शिरकत की और वहां पर पूर्व सपा नेता अमर सिंह भी आए हुए थे।

 

अमिताभ बच्चन ने पहल करते हुए अमर सिंह को गले लगाया और अभिषेक बच्चन ने भी अमर सिंह का आदर करते हुए उनके पांव छुए। इस पर अमर सिंह ने भी अभिषेक को गले लगा लिया। कुमार मंगत अजय देवगन के बिजनेस मैनेजर भी हैं और इस पर कई नामी-गिरामी हस्तियां शादी पर पहुंची हुई थी और सभी की नजरें उस समय अमिताभ बच्चन पर टिक गईं जब उनका सामना उनके गहरे दोस्त अमर सिंह से हो गया लेकिन अमिताभ ने अपना बड़प्पन दिखाते हुए अमर सिंह को गले लगाया।

 

गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे और अभिनेता अमिताभ बच्चन के बीच हाल में हुए सुलह को लेकर अमिताभ बच्‍चन के गहरे दोस्त रहे अमर सिंह निशाना साधा था कि जरूरी नहीं कि 'अच्‍छा एक्‍टर, अच्‍छा इंसान भी हो। अमर सिंह ने कहा था कि अमिताभ के साथ कोई रह नहीं पाता।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You