राजस्थान विधानसभा में ठगी आरोपी बी एल कुशवाहा का मामला आज फिर उठा

  • राजस्थान विधानसभा में ठगी आरोपी बी एल कुशवाहा का मामला आज फिर उठा
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-3:44 PM

जयपुर: राजस्थान विधान सभा में नेशनल पीपुल्स पार्टी के ड़ा किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान विधान सभा प्रवेश के दौरान मध्य प्रदेश और छतीसगढ़ पुलिस की ओर से वाहनों की जांच के कारण आ रहीं परेशानी का मामला उठाया। डा मीणा ने यह मामला उस समय उठाया जब सचिव की ओर से धौलपुर से निर्वाचित विघायक बी एल कुशवाहा का नाम विधान सभा सदस्यता की शपथ लेने के लिए पुकारा गया।

डा मीणा ने कहा कि जब से सदन शुरू हुआ है विधान सभा के मुख्य प्रवेश पर मध्य प्रदेश और छतीसगढ की पुलिस हमारे वाहनों की सघन  तलाशी कर रही है कि कहीं कुशवाहा इसमें तो छिपा नहीं है। सदन में निर्वाचित विधायक बी एल कुशवाहा आज भी शपथ लेने के लिए नहीं आए। इस बीच भंवर लाल, रणधीर सिंह भिंडर और विश्वेन्द्र सिंह ने आज विधान सभा सदस्यता की शपथ ली। निर्वाचित विधायकों में से कुंजी लाल और बी एल कुशवाहा ने विधान सभा की सदस्यता की शपथ नहीं ली है शेष सभी सदस्य शपथ ले चुके है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश और छतीसगढ़ पुलिस को धौलपुर से निर्वाचित विधायक बी एल कुशवाहा की ठगी के मामले में तलाश है। दोनों राज्यों की पुलिस ठगी के आरोपी बी एल कुशवाला को पकडऩे के लिए 21 जनवरी से राजस्थान विधान सभा के मुख्य प्रवेश द्वार पर तैनात है और हर वाहन की जांच पड़ताल कर रही है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You