सोच बदलने को स्टॉप एसिड अटैक अभियान

  • सोच बदलने को स्टॉप एसिड अटैक अभियान
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-4:28 PM

नई दिल्ली : स्टॉप एसिड अटैक अभियान की ओर से शुरू किया गया कैंपेन को काफी लोगों का समर्थन मिला है वहीं कुछ स्थानीय लोगों ने इसका विरोध भी किया। एसिड अटैक के खिलाफ लड़ाई रहे लोगों ने बुधवार खान मार्केट में पहुंचकर प्रदर्शन किया और इसके खिलाफ नारे लगाएं। 

यहां लक्ष्मी के ऊपर एसिड अटैक किया गया था। इसके बाद से एसिड पीड़ितों के खिलाई लड़ाई रह रही एसिड फाइटर लक्ष्मी ने कहा कि हमें काफी लोगों ने सपोर्ट किया। हमनें वहां की दीवार पर पेंट के जरिए स्पॉट ऑफ शेम बनाया। 

लक्ष्मी ने कहा कि वहां के होटल वाले ने उसे मिटाने की भी कोशिश की लेकिन मिटा नहीं सके। लक्ष्मी ने कहा कि हमारा यह कैंपेन लोगों की सोच बदलने में मदद करेगा। उन्होंने कहा कि लोगों को सोच बदलनी होगी। 

उन्हें ऐसी घटनाओं के खिलाफ विरोध करना होगा। उन्होंने कहा कि इस कैंपेन के जरिए दिल्ली के विभिन्न इलाकों के अलावा देश के अलग-अलग शहरों में भी जाएंगे। 25 जनवरी को मुंबई में, कानपुर में 27 जनवरी को, गाजियाबाद में 20 फरवरी को, नोएडा में 21 को और चार फरवरी को चंडीगढ़ में स्पॉट एसिड अभियान चलाया जाएगा। इसके अलावा अन्य शहरों के लिए भी डेटशीट जारी की गई है। spotofshame.inपर भी पूरें कैंपेन की जानकारी दी गई है और लोगों से मदद की अपील की गई है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You