ऑटो चालकों की समस्याओं के सामाधान के लिए मीटिंग करेंगे केजरीवाल

  • ऑटो चालकों की समस्याओं के सामाधान के लिए मीटिंग करेंगे केजरीवाल
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-8:34 PM

 नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के आटों चालकों की समस्यओं के सामाधान को लेकर आटो ड्राइवरों की मीटिंग बुलाएंगे। यह मीटिंग जल्द ही रामलीला मैदान में की जाएगी। दिल्ली सरकार द्वारा सभी ऑटो चालकों को इस मीटिंग में शामिल होने का खुला निमंत्रण दिया जाएगा। मीटिंग में ऑटो चालकों की सभी समस्याओं  पर चर्चा की जाएगी।और उनकी समस्याओं को दूर करने के प्रयासों के बारे में उनको बताया जाएगा । 

अरविंद केजरीवाल के अनुसार अगले 10-15 दिनों के अंदर मीटिंग बुलाई जा सकती है। इसमें सभी ऑटो ड्राइवरों को शामिल करने के लिए खुला निमंत्रण दिया जाएगा। उन्हों ने बताया कि ऑटो ड्राइवरों ने उन्हे अपने समस्यों से अवगत कराया है। ऑटो चालकों ने मुख्यूंत्री को अपने समस्याओं की लिस्ट दी है। केजरीवाल का कहना है मीटिंग से पहले वह सरकार के अंदर तमाम बिंदुओं पर चर्चा करके होमवर्क पूरा कर लेना चाहते हैं। 

गौरतलब है कि दिल्ली की कुछ बड़ी ऑटो यूनियंस ने सरकार के सामने कुछ डिमांड रखी हैं और चेतावनी दी है कि अगर मांगों पर गौर नहीं किया जाएगा तो 3 फरवरी से वे सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे। मुख्यमंत्री केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली में ऑटो एक बहुत महत्वपूर्ण सेक्टर है और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। 
 
 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You