मनमोहन कमजोर, कांग्रेस फूट डालने वाली: शिवसेना

  • मनमोहन कमजोर, कांग्रेस फूट डालने वाली: शिवसेना
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-8:48 PM

मुंबई: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मनमोहन सिंह पर अब तक के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री होने का आरोप लगाते हुए आज दावा किया कि देश भर में कांग्रेस विरोधी लहर बह रही है और उनकी पार्टी के दिन गिने-चुने हैं। ठाकरे ने आरोप लगाया, मैं नहीं समझता कि देश में कभी इतना कमजोर प्रधानमंत्री हुआ है।

शिवसेना नेता ने यहां अपने पिता एवं शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के जन्मदिन पर यहां केजी सोमैया ग्राउंड्स में आयोजित एक जनसभा में यह भी आरोप लगाया कि सिंह को उनकी अपनी पार्टी से भी सम्मान नहीं मिलता है। ठाकरे ने वस्तुत: अपनी पार्टी का चुनाव प्रचार शुरू करते हुए शिवसेना कार्यकर्ताओं से कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए काम करने का आह्वान किया। शिवसेना नेता ने हिंदुत्व को पार्टी का अत्यंत महत्वपूर्ण मुद्दा करार देते हुए कहा, जब हम हिंदुत्व का मुद्दा बुलंद करते हैं वे हमें सांप्रदायिक कहते हैं। क्या अपने ही देश में खुद को हिंदू कहना कोई अपराध है ?

ठाकरे ने कांग्रेस पर सत्ता के लिए देश में ‘फूट डालने’ का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की नीतियां हमें बरबाद कर रही हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री पद के भाजपा उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि देश का अगला प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री भाजपा और शिवसेना से होगा। ठाकरे ने कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा नहीं करने पर कहा, ‘‘देश में कांग्रेस विरोधी लहर है और ऐसे किसी परिदृश्य में कौन उस पद के लिए कुर्बान होना चाहेगा।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You