टीचरों के समर्थन में पहुंचे बिन्नी व टीना

  • टीचरों के समर्थन में पहुंचे बिन्नी व टीना
You Are HereNational
Friday, January 24, 2014-12:14 AM

नई दिल्ली (कुमार गजेन्द्र): दिल्ली सचिवालय के बाहर 8 दिनों से धरने पर बैठे अस्थायी टीचरों के समर्थन में अब आप के बागी विधायक विनोद कुमार बिन्नी और टीना शर्मा भी आ गए हैं। वीरवार को दोनों नेताओं ने धरने को संबोधित किया।

विनोद कुमार बिन्नी ने कहा कि केजरीवाल जो करते हैं, वह कहते कभी नहीं हैं और जो कहते हैं, उसे करते कभी नहीं हैं लेकिन अगर अस्थायी टीचरों को स्थायी नहीं किया गया तो वह केजरीवाल सरकार के साथ लड़ाई में इन टीचरों के साथ खुलकर आ जाएंगे। बिन्नी ने 27 तारीख से इन टीचरों के साथ धरने पर बैठने की घोषणा भी कर दी।

बिन्नी ने कहा कि केजरीवाल जनता की जिन मांगों को उठाकर सत्ता में आए थे, मुख्यमंत्री बनते ही वह अपने सभी वादों को भूल गए हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि अगर केजरीवाल को सचिवालय के गेट पर दिन रात बैठे यह टीचर नजर नहीं आ रहे तो उन्हें दिल्ली के लोग कैसे नजर आएंगे।

इससे पहले मंगलवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने भी टीचरों के साथ जंतर मंतर पर धरना दिया था। टीचरों के साथ उनकी मांगों को लेकर संघर्ष में नेताओं का समर्थन लगातार बढ़ता जा रहा है। समर्थन में आए नेताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जनता से किया गया उनका वह वादा भी याद दिलाया है।जिसमें उन्होंने कहा था कि वह दिल्ली में ठेका प्रथा समाप्त करके, ठेके पर काम करने वाले सभी कर्मचारियों को स्थाई कर देंगे।  ज्ञात हो कांट्रैक्ट टीचरों का यह धरना 15 जनवरी से चल रहा है।

दिल्ली में करीब साढ़े 3 लाख टीचर हैं, जो कांट्रैक्ट पर काम कर रहे हैं। देश का भविष्य बनाने वाले यह टीचर फिलहाल अपने भविष्य के लिए सरकार से लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन अपने आपको आम आदमी कहने वाले अरविंद केजरीवाल या उनका कोई मंत्री आज तक उनसे मिलने नहीं आया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You