सियासत के 'आईटम ब्वॉय' है केजरीवाल: राखी सावंत

You Are HereNational
Friday, January 24, 2014-4:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड की बिंदास गर्ल राखी सावंत ने एक निजी न्यूज चैनल से खास बातचीत में कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लोगों के साथ किए वादे पूरे करने चाहिए। उन्हें सड़क पर हंगामा नहीं करना चाहिए। उद्धव ठाकरे के लेख पर राखी ने कहा कि उन्होंने बिलकुल सही कहा है।

जब राखी से पूछा गया कि अरविंद केजरीवाल के बारे में वे क्या सोचती हैं तो राखी ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने उन्हें चुना है। उन्हें अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए लोगों की सेवा करनी चाहिए। उन्होंने जो वायदे किए हैं, वे पूरे करने चाहिए। सड़क पर आकर हंगामा करने की बजाय चुप रहकर काम करना बेहतर है। वही राखी ने ये भी कहा, 'मुझे नहीं लगता कि अरविंद केजरीवाल कुछ कर पाएंगे।' राखी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सियासत के 'आईटम ब्वॉय' है।

इससे पहले बतां दें कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आम आदमी पार्टी के सयोंजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि बॉलीवाड अभिनेत्री राखी सावंत केजरीवाल से बेहतर प्रशासक हो सकती हैं। उद्धव ने कहा कि आम आदमी पार्टी आईटम गर्ल की तरह है। अब तक जिन लोगों ने राखी सांवत को कोसा है उन लोगों को अब राखी सांवत को पद पर बिठाना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You