जनता से घर पर संपर्क करना अभियान का उद्देश्य: सुषमा

  • जनता से घर पर संपर्क करना अभियान का उद्देश्य: सुषमा
You Are HereNational
Friday, January 24, 2014-11:06 AM

भोपाल: लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने कल कहा कि ‘एक वोट एक नोट अभियान’ लोकसभा चुनाव की दृष्टि से शुरू किया गया है। अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर एक नोट और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने की अपील करेंगे। स्वराज यहां पार्टी के मोदी फार पीएम र्अभियान का शुभारंभ कर रहीं थीं। पार्टी ने प्रदेश के सभी 55 संगठनात्मक जिला केन्द्रों पर वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में इस अभियान को शुरु किया है।

 

इस दौरान पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रदेश संगठन महामंत्री अरविंद मेनन भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगौन में इस अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि देश की जनता अब कांग्रेस के कुशासन से अब ऊब चुकी है। जनता अब नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट के साथ एक नोट देने को तैयार है। कार्यकर्ताओं का आव्हान करते हुए उन्होंने कहा कि मिशन 29 को लेकर भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह से प्राणपण से जुट जाएं।

 

ग्वालियर में स्वास्थ्य मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा, होशंगाबाद में डा सत्यनारायण जटिया, इंदौर में सासंद सुमित्रा महाजन और नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, जबलपुर में प्रदेश उपाध्याक्ष राकेश सिंह और सागर में पचांयत मंत्री गोपाल भार्गव ने इस अभियान का शुभारंभ किया। यह अभियान 11 फरवरी तक चलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You