राहुल ने मिलाया आम आदमी पार्टी से हाथ!

  • राहुल ने मिलाया आम आदमी पार्टी से हाथ!
You Are HereNational
Friday, January 24, 2014-1:03 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से न सिर्फ आम लोग ही प्रभावित हैं बल्कि राजनीतिक दलों पर भी अब इसका असर दिखने लगा है। इसका ताजा उदहारण है कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ये तस्वीरें। एक तस्वीर में राहुल गांधी आप पार्टी की तरह ही टोपी पहने नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में राहुल आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीरें राहुल के अमेठी दौरे की हैं जहां वह आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर आप कार्यकर्ताओं से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
आम आदमी पार्टी की हाल ही में दिल्ली की सत्ता पर हुई जीत ने जहां भाजपा के लोकसभा जीत अभियान के रास्ते में मुसीबतें खड़ी कर दी हैं, वहीं कांग्रेस के सपनों पर भी झाड़ू फेर दिया है। दिल्ली विधानसभा के चुनाव नतीजों से पहले शायद ही किसी ने सोचा होगा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की सत्ता पर कब्जा कर लेगी। चुनाव नतीजों के बाद राहुल गांधी ने भी आप की तारीफ करते हुए कहा था कि हमें आप से सीखने की जरूरत है। 
 
विधान सभा चुनावों में मिली अप्रत्याशित जीत के बाद अब आप ने लोकसभा चुनावों के लिए भी मोर्चा खोल दिया है। राहुल गांधी की इस तस्वीर से एक बात तो साफ होती है कि आप का जादू राहुल के भी सिर चढ़ कर बोल रहा है। यकीनन अब कांग्रेस भी आम आदमी से दूरी बनाकर लोकसभा चुनावों में किसी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहेगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You